Wednesday, April 24, 2024
HomeNationalAnantharaju and Camille :ऑटो ड्राइवर से विदेशी लड़की को हुआ प्यार, भारत...

Anantharaju and Camille :ऑटो ड्राइवर से विदेशी लड़की को हुआ प्यार, भारत आकर रचाई शादी , भारतीय देसी असली मजा!

- Advertisement -

Anantharaju and Camille – भारत के अनंतराजू पहली बार 2019 में बेल्जियम की केमिली(Camille of Belgium) से मिले थे। तब केमिली अपने परिवार के साथ हम्पी घूमने आई। उस समय परिवार अनंतराजू की ईमानदारी और आतिथ्य (honesty and ospitality)से प्रभावित था। ऐसी परिस्थितियों (circumstances)में घर लौटने के बाद भी केमिली सोशल मीडिया (social media)के जरिए अनंतराजू के संपर्क में रही।

Anantharaju and Camille – कर्नाटक के अनंतराजू और बेल्जियम Anantharaju and Belgium)के केमिली की कहानी सुर्खियों में है। इससे पहले दिन में (25 नवंबर) इस जोड़े ने हम्पी के विरुपाक्ष मंदिर में हिंदू रीति-रिवाजों (Hindu customs)से शादी की। 30 वर्षीय अनंतराजू ऑटो चलाता है और टूरिस्ट गाइड(tourist guide) का काम करता है। उन्हें सोशल मीडिया के जरिए 27 साल की केमिली से प्यार हो गया।

- Advertisement -

Anantharaju and Camille – रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंतराजू पहली बार कैमिली से 2019 में मिले थे। तब केमिली अपने परिवार के साथ हम्पी घूमने आई। उस समय अनंतराजू ने उन्हें रास्ता दिखाया। उसके रहने की भी व्यवस्था की गई है। अपनी भारत यात्रा के दौरान, अनंतराजू की ईमानदारी और आतिथ्य(honesty and hospitality) सत्कार से उनका परिवार बहुत प्रभावित हुआ।

Anantharaju and Camille – इस बीच घर लौटने के बाद केमिली सोशल मीडिया (camille social media )के जरिए अनंतराजू के संपर्क में रही और उससे बात करती रही। इस बीच दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। लेकिन कोरोना महामारी के चलते मुलाकात नहीं हो पाई।

अनंतराजू और केमिली की शादी- Anantharaju and Camille
हालांकि, कुछ महीनों के बाद उन्होंने अपने-अपने परिवारों को अपने ‘लॉन्ग डिस्टेंस लव'( ‘Long Distance Love’)के बारे में बताया। इस पर दोनों परिवारों को कोई आपत्ति नहीं थी। उन्होंने जोड़े की शादी को मंजूरी दे दी। आखिरकार इस जोड़े ने पिछले शुक्रवार को शादी कर ली।

‘फिर आने का वादा किया’- Anantharaju and Camille

अनंतराजू ने कहा कि केमिली 2019 में अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ हम्पी आई थी। चूंकि वे पहली बार हम्पी मेंआये थे, इसलिए उन्हें यहां रहने और खाने की चिंता सता रही थी। लेकिन मैंने सुनिश्चित किया कि उन्हें ठहरने के लिए सबसे अच्छा होटल मिले। परिवार मेरी व्यवस्था से खुश था और उसने मुझसे वादा किया कि वे फिर से हम्पी आएंगे। इस बीच अनंतराजू और केमिली ने सोशल मीडिया(social media) और फोन के जरिए बात करना शुरू कर दिया।

‘प्यार की कोई सीमा नहीं’- Anantharaju and Camille

अनंतराजू के मुताबिक, हमें कुछ ही दिनों में एक-दूसरे से प्यार हो गया। हमने पिछले साल शादी करने का फैसला किया था, लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हो गई। बहरहाल, अब हम शादीशुदा हैं। हमने हिंदू रीति रिवाज(Hindu customs) से शादी की। केमिली के करीब 40 रिश्तेदार और दोस्त शादी के लिए हम्पी आए थे। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत अच्छा पल था। मेरी शादी ने साबित कर दिया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती।

वहीं, केमिली का कहना है कि बेल्जियम से वापस आकर अनंतराजू से शादी करके बहुत अच्छा अहसास हो रहा है।

मैं उनसे प्यार करती हूं.

Also Read – Kajol’s Oops Moment: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हुयी उप्स मोमेंट की शिकार, फिर ऐसे बचाई लाज विडियो वायरल

Anantharaju and Camille :ऑटो ड्राइवर से विदेशी लड़की को हुआ प्यार, भारत आकर रचाई शादी , भारतीय देसी असली मजा!
photo by google

also read – Bollywood – Katrina Kaif की शादी से Aamir Khan व Samantha के तलाक तक, सब सच साबित हुईं ये 6 अफवाहें

Anantharaju and Camille :ऑटो ड्राइवर से विदेशी लड़की को हुआ प्यार, भारत आकर रचाई शादी , भारतीय देसी असली मजा!
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular