Wednesday, April 24, 2024
HomeNationalAnaconda Video: सड़क पर दिखा दुनिया का सबसे बड़ा सांप, थम गईं...

Anaconda Video: सड़क पर दिखा दुनिया का सबसे बड़ा सांप, थम गईं राहगीरों की सांसें

- Advertisement -
- Advertisement -

Anaconda Video: सड़क पर छोटा सा सांप आ जाए तो लोग डर जाते हैं. लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एनाकोंडा सड़क पार करती नजर आ रही है.

Anaconda Video: सोशल मीडियाइसे भी पढ़ें: Harassment Allegation on Elon Musk: एलन मस्क पर एयर होस्टेस का आरोप- ‘मेरे सामने बिना कपड़ों के बैठे थे, दिया था बड़ा ऑफर’ साइट्स पर इन दिनों तरह-तरह के सांप के वीडियो वायरल हो रहे हैं. हम कई वीडियो में देखते हैं कि लोगों के बीच सांप के आने के बाद लोग डर गए या सांप को पकड़कर अलग कर दिया गया. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें दुनिया का सबसे बड़ा सांप एनाकोंडा सड़क पार करते नजर आ रहा है. यह इतना बड़ा है कि यह पूरी सड़क पर कब्जा कर लेता है।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय एनाकोंडा स्नेक वीडियो हाईवे की तरह चौड़ी सड़क पार कर रहा है। यह एनाकोंडा इतना बड़ा है कि लोग सांस रोककर रख रहे हैं। इस एक जीव की वजह से सारा ट्रैफिक ठप होता दिख रहा है। एनाकोंडा आसानी से एक बहुत ऊंचे डिवाइडर को पार कर सकता है। इस वीडियो को देखें…

यह वीडियो कहाँ का है?
इस वीडियो (Snake Video) को स्नेक.वाइल्ड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस वीडियो को ब्राजीलियाई बताया है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. सबसे खास बात यह है कि वीडियो करीब 2 मिनट लंबा है और यह सांप इतना बड़ा है कि इसे डिवाइडर से आधी सड़क तक पार करने में इतना समय लगा. उस समय सांप को परेशान करने की किसी की हिम्मत नहीं हुई।

लाखों लोगों ने वीडियो देखा


इस वायरल वीडियो को अब तक 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग उन लोगों के साहस की तारीफ कर रहे हैं जो कारों से एनाकोंडा देखने और वीडियो देखने के लिए निकले हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular