Wednesday, November 22, 2023
HomeBollyWoodAlia bhatt:बेटी राहा को दूध पिलाते ऐसें खुश हुई आलिया भट्ट!  सोशल...

Alia bhatt:बेटी राहा को दूध पिलाते ऐसें खुश हुई आलिया भट्ट!  सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

Alia bhatt Baby Face Reveals: बॉलीवुड की चुलबुली और चंचल एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फेंस खूब पसंद करते हैं. इन दिनों आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में वह नन्ही परी को दूध पिलाते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर से आलिया की बेटी राहा का चेहरा रिवील हो गया है. ऐसा लोगों का मानना है.

मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की बेटी राहा एक महीने से ज्यादा की हो चुकी है. लेकिन कपल ने बेटी की एक झलक भी फैंस को नहीं दिखाई है.बॉलीवु़ड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्ट्रेस के लिए साल 2022 उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन साल रहा है। इस साल एक्ट्रेस की लाइफ में शादी से लेकर मां बनने के सफर का नया अनुभव और चैलेंज लेकर आया है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। रणबीर और आलिया चेहरा ने दिखाने वाले बॉलीवुड ट्रेंड को बनाए रखा है. लेकिन अब आलिया की बेटी का भी चेहरा देखने को मिल गया है.

आलिया और बेटी राहा की वायरल तस्वीर के पीछे का ये है सच

बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में आलिया भट्ट बेटी को ब्रेस्टफीड करते दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में एक्ट्रेस लाल साड़ी पहने अपनी गोद में एक बच्चे को लिए दिखाई दे रही हैं। वहीं इस तस्वीर की सच्चाई जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे। वहीं लोग जानना चाहते हैं कि क्या इस तस्वीर में असल में आलिया और उनकी बेटी राहा हैं। हालांकि वायरल तस्वीरें सही है या झूठी हैं इस पर अभी भी संशय बरकरार है लेकिन यहां हम आपको आलिया कि इस बार अल तस्वीर का सच बता रहे हैं यह तस्वीर पूरी तरह से फर्जी है इसे किसी ने बड़ी सफाई से फोटोशॉप्ड किया और इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.बता दें कि आलिया भट्ट आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन ये तस्वीर उन्होंने शेयर नहीं की है।

आलिया भट्ट की मॉर्फ्ड तस्वीर वायरल

लाल साड़ी पहने कोई और महिला है, जिसका चेहरा मॉर्फ्ड कर आलिया भट्ट का चेहरा लगा दिया गया है. यह महिला एक बच्चे को दूध पिलाते हुए नजर आ रही है. इससे पहले आलिया और उनकी बेटी के होने का दावा करते हुए अस्पताल से एक फोटोशॉप तस्वीर और नकली वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. खबरों को मानें तो ये तस्वीर फेक है। आप भी देखिए कि यह तस्वीर कहा से ली गई है। बताते चलें ये तस्वीर बेबी सेंटर डॉट इन की वेब साइट पर अपलोड किया गया है। वहीं इस तस्वीर को एडिट करके वायरल किया गया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular