Wednesday, April 24, 2024
HomeJobAIIMS Recruitment यहाँ कई पदों पर निकली नौकरी, 1 लाख से अधिक...

AIIMS Recruitment यहाँ कई पदों पर निकली नौकरी, 1 लाख से अधिक मिलेगा वेतन, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

AIIMS Recruitment: ऐम्स भुवनेश्वर (में कई पदों पर भर्ती निकली है। abhyarthiyon का चयन इंटरव्यू के आधार (base) पर किया जाएगा। प्रोसेसर असिस्टेंट प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोसेसर के पद पर नियुक्ति होगी.

- Advertisement -

AIIMS Recruitment: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, भूवनेश्वर ने नए नोटिफिकेशन जारी किये हैं, जिसके मुताबिक ग्रुप ए फैकल्टी (faculty) के विभिन्न पदों( पर अभ्यर्थी की भर्ती होगी। यदि आपको भी नौकरी (job) की तलाश है तो यह सुनहरा मौका साबित हो सकता है। कुल 67 पद रिक्त हैं. प्रोसेसर पद के लिए 29, असिस्टेंट प्रोफेसर(assistant frofessor) के लिए 25, एडिशनल प्रोफेसर (additional professor) के लिए 5 और एसोसिएट प्रोसेसर के लिए 8 वैकेंसी है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अभ्यर्थी नोटिफकेशन जारी होने के 30 दिनों के अंदर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड (online mode) में होगी। नियुक्तियाँ, बायोमेट्रिक, एनाटॉमी, कार्डियोलॉजी, हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन, मेडिसिन समेत अन्य कई डिपार्टमेंट में की जाएगी.

योग्यता

विभिन्न पदों के लिए पात्रता भी अलग से निर्धारित की गई है। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के पास एमडी/एसएस/डीएम/एमसीएच/मास्टर डिग्री योग्यता होनी चाहिए।

उम्र सीमा
अभ्यर्थी की अधिकतम उम्र सीमा 58 साल है.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

वेतन
भर्ती के बाद सैलरी 1,01,500 रुपये से 1,68,900 रुपये होगी.

आवेदन पत्र
इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए, आपको 1000 रुपये का आवेदन फीस देना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। नोटिफिकेशन देखने के लिए सबसे पहले aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाएं। इसके बाद रिक्रूटमेंट ऑप्शन पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा। ऑनलाइन भर्ती विकल्प पर क्लिक करें। एम्स/बीबीएसआर/रेक्ट./एफएसी। RECT./2022/941/4643 और 2022-10-28 पर क्लिक करें। अप्लाई करने के लिए अप्लाई ऑनलाइन ऑप्शन पर क्लिक करें.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular