Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshVindhyaMP News : दिल्ली,जबलपुर के बाद अब सिंगरौली में आशिकी के चलते...

MP News : दिल्ली,जबलपुर के बाद अब सिंगरौली में आशिकी के चलते युवक की हुई हत्या! जंगल में मिला शव , पुलिस संधियों से कर रही पूछताछ

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली और जबलपुर में लव अफेयर्स में हुई हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब सिंगरौली जिले में एक युवक का शव जंगल में मिलने के बाद अब चर्चाएं तेज हो गई है. लोगों की मानें तो संभवत युवक के हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है.लापता युवक का सीमावर्ती यूपी के जंगल में शव मिला हैं. हालांकि मोरवा पुलिस संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हैं.

सिंगरौली 16 नवम्बर। दिल्ली और जबलपुर में लव अफेयर्स में हुई हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब सिंगरौली जिले में एक युवक का शव जंगल में मिली हैं.जी हां बुधवार को एक बार फिर मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सिधार के समीप जंगलों में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। व्यक्ति की पहचान सिधार निवासी शंखलाल खैरवार उम्र 45 वर्ष के तौर पर हुई है। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कल ही दर्ज कराई गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक शंखलाल खैरवार बीते 10 नवंबर की शाम को बाजार जाने के लिए निकला था जो फिर लौट के नहीं आया। कई जगह पता तलाश करने पर भी जब उसकी सूचना नहीं लगी तो परिजनों ने कल बीती शाम उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट मोरवा थाने में दर्ज कराई थी। विवेचना में लगी मोरवा पुलिस आज उसकी लाश सिधार के समीप जंगलों से बरामद हुए हैं। 

घटना के बाद एसडीओपी राजीव पाठक एवं मोरवा निरीक्षक यूपी सिंह बल के साथ पहुंचकर शव का पंचनामा तैयार कर विवेचना में जुट गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार व्यक्ति को मरे करीब 5 से 6 दिन हुए हैं जिसे हत्या कर वहां फेका गया था। तत्संबंध में मिली जानकारी अनुसार इस हत्या की जांच में जुटी मोरवा पुलिस को सुराग हाथ लगी कि बीते 11 नवंबर को शंखलाल खैरवार गांव के ही रहने वाले बाबूबंद खैरवार के घर पर रुका था। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि आशनाई के मामले में व्यक्ति की हत्या की गई है।

सिर में गहरे चोट के निशान,संदेहियों से पूछताछ शुरू

सिधार निवासी शंखलाल खैरवार का शव एमपी के सीमावर्ती यूपी के जंगल में मिली है। शव का पंचनामा करते समय पुलिस ने देखा कि मृतक के सिर में गहरी चोट पहुंचायी गयी है। मोरवा पुलिस प्रथम दृष्टया में हत्या मानते हुए कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। टीआई यूपी सिंह के अनुसार मृतक का शव यूपी के जंगल में मिला है। संभावना जतायी जा रही है कि हत्या कर शव को जंगल में ठिकाने लगाया गया था। मृतक के सिर में चोट के निशान मिले हैं। टीआई के अनुसार संदेहियों से पूछताछ जारी है। संभावना है कि जल्द ही इस अंधी हत्या की गुत्थी सुलझ जायेगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular